शादी की रात में लड़कियों के लिए सेक्स टिप्स।

यदि आप अपनी शादी की रात को एक कुंवारी हैं, तो आप शायद अपने हनीमून पर क्या होगा के बारे में कुछ आशंका महसूस कर रहे हैं, लेकिन वास्तव में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। यह सलाह और हनीमून सेक्स टिप्स चीजों को आसानी से जाने में मदद करेंगे।
शादी की रात से पहले संवाद कैसे करें
अपने जल्द-से-जल्द जीवनसाथी से पूछें कि क्या वह शादी की रात को नर्वस महसूस कर रहा है। ऑड्स हैं, आपका विश्वासघात थोड़ा आशंका भी महसूस कर रहा है, और इसके बारे में बात करने का अवसर प्राप्त करने से राहत मिलेगी।
अपनी आशाओं और आशंकाओं के बारे में बात करें। यदि आप घबराए हुए हैं क्योंकि आपका साथी आपसे अधिक अनुभवी है, तो चर्चा करें। यदि आप जानते हैं कि आप गर्भावस्था को रोकना चाहते हैं, तो सुरक्षित सेक्स के बारे में बात करना आवश्यक है। आप अपनी प्री-वेडिंग काउंसलिंग के दौरान किसी काउंसलर से भी मिलना चाह सकते हैं या विषय पर बात कर सकते हैं।
आपको कभी भी सेक्स के विषय को लेकर घबराहट या शर्मिंदगी महसूस नहीं करनी चाहिए। आपका जल्द ही जीवनसाथी जीवन के लिए आपका साथी बनने वाला है, और आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है।
सेक्स के दौरान संवाद कैसे करें
एक महान प्रेमी होने का सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह सीखना है कि बिस्तर में कैसे संवाद किया जाए। नर्वस फ़र्स्ट-टाइमर्स के लिए, चुप रहना अधिक स्वाभाविक लग सकता है। एक-दूसरे के शरीर के साथ सहज होने से पहले गंदी बात आपको डराने वाली हो सकती है।
अपने साथी को बताएं कि क्या अच्छा लगता है और क्या नहीं, और अपने प्रिय को भी ऐसा करने के लिए कहें। उनसे सवाल पूछने से डरो मत, जैसे “क्या मैं कोशिश कर सकता हूं …” या “क्या यह अच्छा लगता है?” यह जानना कि आप में से प्रत्येक को क्या पसंद है और क्या पसंद नहीं है।
क्या यह दर्दनाक होगा?
जब एक महिला अपना कौमार्य खो देती है, तो थोड़ा सा रक्त और दर्द सामान्य होता है यदि हाइमन अभी भी बरकरार है। रक्तस्राव न होना भी सामान्य है क्योंकि पहले कभी योनि सेक्स न करने पर हाइमन स्वाभाविक रूप से फट सकता था। हाइमन के टूटने का दर्द आमतौर पर बहुत ही संक्षिप्त होता है।
चीजों को आसान और अधिक सुखद बनाने के लिए, मूड में आने के लिए बहुत सारे फोरप्ले के साथ शुरुआत करें। आप एक अच्छा स्नेहक भी रखना चाहेंगे। लेटेक्स के साथ उपयोग करने के लिए सुरक्षित है, और ग्लिसरीन नहीं है, जो खमीर संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप एक चिकनाई वाले कंडोम का उपयोग करते हैं, तो अतिरिक्त चिकनाई इसे और भी बेहतर अनुभव बना देगा।
निर्माण की चिंता
शादी की रात का दबाव कई पुरुषों को संभालने के लिए बहुत अधिक हो सकता है। यदि चीजें “काम” नहीं कर रही हैं, तो आप थोड़ा (या बहुत) फोरप्ले के साथ मूड को बदल सकते हैं। एक दूसरे को चूमें और स्पर्श करें। शायद शरीर के कितने अलग-अलग हिस्सों को आप चूम सकते हैं।
सबसे महत्वपूर्ण बात, याद रखें कि जिस व्यक्ति से आप प्यार करते हैं उसके साथ अंतरंग होना सिर्फ पैठ के बारे में नहीं है। एक-दूसरे को अच्छा महसूस कराने के लिए बहुत सारे तरीके हैं जो एक निर्माण की आवश्यकता नहीं है।
मैं अपना नया पति या पत्नी कैसे पा सकता हूं?
सेक्स, ज्यादातर चीजों की तरह, अभ्यास करता है। आप शायद थोड़ा अनाड़ी होने जा रहे हैं और नासमझ महसूस कर रहे हैं, और यह पूरी तरह से सामान्य है। अपने आप को और अपनी नसों पर मज़ाक उड़ाकर दबाव को दूर करें।
संचार कुंजी है। यह समझना कि आपके साथी को क्या पसंद है, और यह सुनिश्चित करना कि आपका नया जीवनसाथी आपकी प्राथमिकताओं को भी जानता है, न केवल उस पल का आनंद लेने के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि बेहतर भी है।
इस बात पर ध्यान केंद्रित न करें कि भावनाओं को कैसे उड़ाया जाता है (या नहीं), या यह कैसे एक यादगार क्षण है, आप में से प्रत्येक हमेशा के लिए याद रखेगा और याद रखेगा। चिंता करना एक व्याकुलता है। यह केवल आपको तनाव देगा और अंततः आपको वर्तमान से बाहर ले जाएगा। इसके बजाय, अपने साथी के साथ सौम्य रहें और इस बात पर ध्यान दें कि विवाहित जोड़े के रूप में आखिरकार एक-दूसरे की बाहों में होना कितना आश्चर्यजनक है।
विश्वास बनाओ
आपको पहले से ही आत्मविश्वास महसूस करना चाहिए कि आपका जीवनसाथी आपके बारे में पागल है और सोचता है कि आप बहुत खूबसूरत हैं, लेकिन आत्मविश्वास सेक्सी है। अधिक बेहतर। आत्मविश्वास आपकी सुंदरता को अंदर और बाहर बढ़ाता है। इसका मतलब यह हो सकता है कि कम, रोमांटिक कैंडललाइट का उपयोग करते हुए कुछ सुंदर शादी की रात के अधोवस्त्र खरीदने, या बड़े दिन से पहले खुद को लाड़ प्यार करने में थोड़ा अतिरिक्त समय बिताना।

1 Trackback / Pingback

  1. Sex on the Wedding Night- How to Make it a Memorable Experience? - My Upachar

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.